You are here
Home > ASTROLOGY > कैसा रहेगा आपका भाग्य 1 मार्च से 7 मार्च-गुरु मां सरोज सिंह

कैसा रहेगा आपका भाग्य 1 मार्च से 7 मार्च-गुरु मां सरोज सिंह

मेष राशि

मेष राशि के जातकों की कोई कोर्ट कचहरी की समस्या हल होने वाली है। इस सप्ताह कुछ ऐसा होने वाला है जो यादगार बन जाएगा। संबंधों में मजबूती आएगी। इस समय जो इच्छा करेंगे, वह जल्दी ही पूरी होगी। धन प्राप्ति का अच्छा योग बना हुआ है। इस समय अगर कोई वाहन प्रॉपर्टी बनाना चाहते हैं। उनकी इच्छा अवश्य पूरी होगी।

बैल को गुड़ खिलाएं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की कोई छुपी हुई बीमारी पता चल जाएगी, पर कोई खतरा नहीं है। बच्चों पर व घर पर खर्च बढ़े हुए हैं। जो लोग कुछ नया शुरू करने जा रहे हैं। उनके लिए अच्छा समय है। भाई बहनों का सहयोग बना हुआ है। प्रोफेशन के लिए बहुत अच्छा समय है।

घर पर कोई बेल वाला पौधा लगाएं।

मिथुन राशि

इस राशि के जातको के लिए बहुत अच्छा समय है। विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा समय है। भूमि, भवन, वाहन आदि की प्राप्ति का योग है। विशेष बात यह है कि आप कुछ छोटा लेने जाएंगे और बड़ा लेकर आ जाएंगे। ऐसा योग बना हुआ है। बच्चों के लिए अच्छा समय है।

सफेद फूलों का शिवलिंग पर श्रृंगार करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों का मूड स्विंग बना हुआ है। इसलिए कोई बड़ा निर्णय ना लें। जो लोग विदेशों से जुड़े हुए हैं। उनको अचानक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कोर्ट कचहरी के मामलों में थोड़ा राहत महसूस होगी।  बच्चों पर विशेष ध्यान रखें। किसी गलत एक्टिविटी में ना पड़े हो।

भूरी चीटियों को आटा और चीनी डालें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत अच्छा है। विशेष तौर पर शादीशुदा लोगों के लिए बहुत अच्छा समय है। व्यापार में अच्छा धन आएगा। कुवांरे लोगों की शादी का योग पूरी तरह से बना हुआ है। धन आगमन का अच्छा योग बना हुआ है। परिवार में संबंध मजबूत बने रहेंगे।

सूर्य देव के 12 नामों का जप करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय अच्छा है। शादी के लिए बेहतर घर से रिश्ते आएंगे। जीवन साथी, सुंदर व रौबदार मिलेगा। सारे सुख बने हुए हैं। इनकी सेहत और परिवार का सुख बढ़िया बना हुआ है। ठंडे और तरल पेय पीने का मूड बना हुआ है। छात्रों अपने लक्ष्य पर फोकस करें। फिजूल बातों पर ध्यान ना दें।

शिवलिंग पर धतूरे का फूल चढ़ाएं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को खाने पर विशेष ध्यान रखना पड़ेगा। हो सकता है किसी कारण से खाना ना खा पाए। ससुराल पक्ष से वाद विवाद हो सकता है अतः सावधान। माता के द्वारा आपके भाई बहनों पर खर्च करने देने से संबंध खराब हो सकते हैं।

हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों को अकेलापन महसूस होगा। खास बात यह है कि जरा सी बात पर आंसू निकल आएंगे। इस समय भूमि, भवन, वाहन के लिए बहुत अच्छा योग है। भाई बहनों से कोई कष्ट मिल सकता है। सावधानी बरते। इस समय की यात्रा धनदायक होगी।

विष्णु भगवान को पीले फूल चढ़ाएं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का रौब बना रहेगा। साथ ही अपनी पर्सनालिटी बेहतर करने में ध्यान देंगे। जो लोग नौकरी में है। उनके लिए सप्ताह के मध्य से अच्छा समय आने वाला है। बॉस के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। उनका सपोर्ट भी मिलेगा। विरोधी परास्त होंगे।

गाय को भीगे हुए चने खाने को दें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का यह सप्ताह मध्य में उनके लिए उदासी लाने वाला बना है। जो लोग शराब का सेवन करते हैं। उनकी मात्रा बढ़ने वाली है। कृपया उस पर नियंत्रण रखें। आय के लिए सप्ताह अच्छा नहीं है, खर्चे भी ज्यादा है। वह भी दिखावे के कारण। बड़बोले पन से बचें।

मंदिर में हरा वस्त्र भेंट करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के घर और परिवार में समस्या दिख रही है, पर जल्दी ही ठीक हो जाएगी। इस राशि के जातकों में जो नौकरी करते हैं, वह किसी कारण से नौकरी छोड़ने का भी विचार कर सकते हैं। अगर इस तरीके का कोई विचार आ रहा है तो उसे थोड़े दिन के लिए टाल दें।

दूध में केसर डालकर सोते समय पीएं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का मनोबल बढ़ा हुआ है। पर ज्यादा उत्साह से बचें। अगर कहीं यात्रा करने का विचार है। उसे टाल दें, वरना कुछ निराशाजनक परिस्थिति हो सकती है। दोस्तों के साथ बड़े भाई के संबंध खराब हो सकते हैं। सावधानी बरतें।

मंदिर में केसर का दान करें।

Top