You are here
Home > breaking > आयुष्मान फ़िदा हुए कृति के प्यार में – ‘नज्म नज्म’ बरेली की बर्फी’ का नया गाना

आयुष्मान फ़िदा हुए कृति के प्यार में – ‘नज्म नज्म’ बरेली की बर्फी’ का नया गाना

‘नज्म नज्म’ गाना जिसे आप अपने प्यार को डेडिकेट कर सकते हैं।

बॉलीवुड के मसाला सांग स्वीटी तेरा ड्रामा के बाद अब बरेली की बर्फी के निर्माताओं ने एक और रोमांटिक गाना नज्म नज्म 31 जुलाई को रिलीज कर दिया। इस गाने में कृति सेनन और आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं। इस गाने में बिट्टी (कृति सेनन) और चिराग(आयुष्मान खुराना) के बीच पनप रहे प्यार की झलक दिखती है। इस गाने को देखकर आपको पुराने जमाने के झज्जे झज्जे वाले प्यार की फील आएगी जो आज भी छोटे शहरों में देखने को मिलता है। यह गाना निश्चित तौर पर आपको आपके 20 साल की उम्र वाले प्यार की याद दिला देगा।

नज्म का मतलब होता है किसी खास शख्स के लिए लिखा गया खत, लाइनें और कविता। यह गाना बिलकुल एक कविता की तरह है जिसे आप अपने खास को डेडिकेट कर सकते हैं। इस गाने को गाया, कंपोज और लिखा ‘अर्को’ ने है। जिन्होंने इससे पहले कपूर एंड संस के साथी रे, बार बार देखो के दरिया और बहुत से गाने बनाए हैं। इस गाने को जिस तरह से दर्शया गया है उससे यह आपके पसंदीदा गानों में जगह जरूर बना लेगा। इस गाने में एक जगह कृति आयुष्मान से पूछती हैं वो आया। जिसके जवाब में एक्टर कहते हैं जरूर आएगा। तो क्या सेनन राजकुमार राव के बारे में पूछे रही हैं? या किसी और के बारे में। यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

बरेली की बर्फी एक रोमांटिक कॉमेडी है। इसे फिल्मफेयर अवॉर्ड विजेता अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। कहानी उनके पति और दंगल फेम नीतिश तिवारी ने लिखी है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में फिल्माया गया है। फिल्म की कहानी फ्रेंच किताब ‘प्यार की सामाग्री’पर आधारित है।

ट्रेलर की बात करें तो यह कहानी है एक लड़की बिट्टी की है जो अपने लिए परफेक्ट लड़का ढूंढ रही है। उसे एक ऐसे लड़के की तलाश है जो उसे वो जैसी है उसी तौर पर अपनाए। इसके बाद बिट्टी की जिंदगी में चिराग दुबे यानि की आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है जो उसे चाहने लगता है।

– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top