You are here
Home > HOME > लखनऊ के फूलबाग में विराजमान हुए बप्पा

लखनऊ के फूलबाग में विराजमान हुए बप्पा

इस साल लखनऊ के फूलबाग में बड़ी धूम धाम से गणेश जी को लाया गया और बहुत से कार्यक्रम  का आयोजन भी हुआ। दिन में  बप्पा के पंडाल में चित्रकला की प्रतियोगिता हुई जिसमे तीन श्रेणी थी A, B व  C . इन तीनो श्रेणियों में  उन तीन तीन प्रतियोगियों को चुना गया जिन्होंने बहुत अच्छे से अपनी चित्र को प्रदर्शित किया था।

 

ग्रुप A  में पहले स्थान पर अर्पित सिंह आये, दूसरे स्थान पर आयेशा , तीसरे स्थान पर सदफ़, ग्रुप B में पहले स्थान पर अगृता गुप्ता आयी, दूसरे स्थान पर मारया गुप्ता , तीसरे स्थान पर अनमता व ग्रुप C में पहले स्थान पर आर्यन कश्यप आये, दूसरे स्थान पर आदित्य शुक्ल और तीसरे स्थान पर वंश गुप्ता आये। इन सभी विजेताओं को डॉ बैग ने पुरुस्कार दिए। साथ ही जो बाकि प्रतियोगी थे उनको पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट दिया गया।

शाम को सिंको गोल्ड ने क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमे दस सवाल पूछे गए और जितने वालों को पुरस्कृत किया गया।

बप्पा के पंडाल में सबने खूब मस्ती की लगभग साढ़े सात बजे बप्पा की आरती हुई उसके बाद फिर इस उत्सव के मुख्या अतिथि सुधीर एस हलवासिया को इस पर्व पर चंद शब्द साँझा करने  के लिए बुलाया गया और उन्होंने कहा की “मुझे जो ख़ुशी फूलबाग में आकर मिलती है और जो प्रभु के दर्शन यहाँ मिलते है, उससे मुझे बहुत ख़ुशी मिलती है” साथ ही इस उत्सव के भागीदार बनने के लिए कैबिनेट मिनिस्टर बृजेश पाठक ने भी शिरकत की थी।

इस कार्यक्रम के अंत में रिया राय ने शिव तांडव नृत्य कर इस उत्सव का समापन्न किया गया।

इस एक दिवसीय पर्व को इतने धूमधाम से मनाया गया और पंडाल में पुरे वक़्त लोगो का आना जाना लगा रहा।

Leave a Reply

Top