You are here
Home > HOME > बाहुबली के मेकर एस एस राजामौली को श्रीदेवी पर बयान देने पर है पछतावा

बाहुबली के मेकर एस एस राजामौली को श्रीदेवी पर बयान देने पर है पछतावा

एस एस राजामौली को एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर दिए हुए अपने बयान पर पछतावा महसूस हो रहा है और इसी बात से वे शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पब्लिक प्लेटफार्म पर श्रीदेवी की डिमांड्स के बारे में चर्चा उन्हें नहीं करनी चाहिए थी. उनसे गलती हो गई.

राजामौली ने एक मीडिया चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी ने ‘बाहुबली’ में काम करने के लिए महंगे डिमांड्स रखे थे. इस बात से तंग आकर उन्होंने फिल्म में उनको रिप्लेस करके उनका रोल रम्या कृष्णन को दे दिया.

SS Rajamouli Sridevi Baahubali new stills images

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि अपने बारे में एस एस राजामौली के बयान को सुनकर उन्हें बहुत ठेस पहुंची है. एस एस राजामौली को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

मीडिया में ये खबरें थी कि फिल्म में शिवगामी देवी का रोल पहले श्रीदेवी को दिया गया था. पर उनके हाईफाई डिमांड्स के चलते उनका रोल रम्या कृष्णन को दिया गया.

‘बाहुबली 2’ भारत में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में अपने किरदार के लिए रम्या कृष्णन की भी सराहना हुई है.श्रीदेवी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Top