You are here
Home > HOME > ‘बाहुबली’ प्रभास का पुतला लगा मैडम तुसाद म्यूजियम में

‘बाहुबली’ प्रभास का पुतला लगा मैडम तुसाद म्यूजियम में


‘बाहुबली-2’ जहाँ एक तरफ पुरे विश्व के बॉक्स ऑफिस पर अपना ज़बरदस्त असर दिखा रही है वहीँ भारत में इस फिल्म ने बना दिए हैं अनगिनत रिकार्ड्स….कमाई के माले में ये सबसे ज़्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्म बन गयी है…
एक तरफ ‘बाहुबली-2’ के नाम रिकार्ड्स जुड़ रहे हैं वहीँ इस फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास ने भी अपने नाम एक नया कीर्तिमान बनाया है…प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए हैं जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है.आपको बता दें कि प्रभास, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद तीसरे ऐसे भारतीय होंगे, जिनका पुतला बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है.
हालांकि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान और ह्रितिक रोशन जैसे कई बॉलीवुड सितारों के पुतले बनाए जा चुके हैं.


ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि बाहुबली का मोम का पुतला बैंकॉक शहर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है. प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए हैं जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है.

ट्रेड पंडित रमेश बाला के अनुसार, प्रभास के फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है. जहां एक तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं दूसरी तरफ प्रभास भी धमाल मचा रहे हैं.

वहीँ अपने एक इंटरव्यू में प्रभास ने मैडम तुसाद में अपना मोम का पुतला बनाये जाने पर ख़ुशी जताते हुए कहा की
“मैडम तुसाद द्वारा चयनित होने के लिए मुझे बहुत खुशी है,और मुझे लगता है कि प्रशंसकों की वजह से यह केवल संभव है। मैं उनके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं अपने गुरु, एसएस राजमौली का तहे दिल से शुक्रियादा करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे इस शानदार प्रोजेक्ट में काम करने के काबिल समझा”।

प्रभास अभिनीत ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म की चार दिनों की कमाई लगभग 625 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अगर फिल्म के हिंदी वर्जन की चार दिनों की कमाई देखी जाए, तो इसने लगभग 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.
बाहुबली 2 ने रचा इतिहास, पहले वीकेंड कमाए 500 करोड़ रुपये

रिलीज वाले दिन से ही ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करके पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top