You are here
Home > MANORANJAN > Baaghi 2 Collection Day 4: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’

Baaghi 2 Collection Day 4: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म के आंकड़े शेयर किए हैं। तरण के ट्वीट के अनुसार, ”फिल्म ईस्ट, वेस्ट, नार्थ और साउथ सभी जगह पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। फिल्म के शुरुआती बिजनेस के आकंड़े कमाल के हैं।” कहा जा रहा है है कि फिल्म एक या दो दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। दर्शकों को टाइगर और दिशा के बीच की केमेस्ट्री पसंद आ रही है, इसके साथ ही टाइगर का एक्शन देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों की ओर रुख्र कर रहे हैं।

बागी-2 का पहला हफ्ता चल रहा है। तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया। शनिवार को फिल्म ने 20 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की और रविवार को फिल्म ने 27 करोड़ 60 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का भारत में अबतक कुल कलेक्शन 73 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया है। टाइगर और दिशा की यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। ‘बागी-2’ ने ‘पद्मावत’, ‘पैडमैन’, ‘रेड’ और ‘सोनू की टीटू’ की स्वीटी जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

अहमद खान निर्देशित फिल्म ‘बागी-2’ को भारत में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को कुल 45 देशों में रिलीज किया गया है। जबकि फिल्म को वर्ल्डवाइड कुल 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को तरण आदर्श ने पांच में से 3.5 स्टार दिए हैं, इसके साथ ही स्मैश हिट बताया है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी लीड रोल में हैं। टाइगर श्रॉफ ने रॉनी तो वहीं दिशा ने नेहा का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Top