You are here
Home > breaking > स्कूल बस पर हुए पथराव का विडियो देख कर मैं सो नहीं पाया : अरविंद केजरीवाल

स्कूल बस पर हुए पथराव का विडियो देख कर मैं सो नहीं पाया : अरविंद केजरीवाल

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आज देशभर के सभी सिनेमाघरों रिलीज़ हुई है। तो वही इस फिल्म को लेकर करणी सेना का सभी जगह विरोध-प्रदर्शन कर रही है।

इस फिल्म का करणी सेना काफी समय से कर रही है। जब से ये फिल्म बनना शुरू हुई है। वही बुधवार को भी इस फिल्म का विरोध-प्रदर्शन हुआ। इस दौरान हरियाणा के गुरुग्राम में एक स्कूल बस पर पथराव किया गया। इस बस में बच्चे भी सवार थे। इस घटना की कड़ी निंदा की जा रही है। तो वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी घटना का कड़ा विरोध किया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कि इस घटना का वीडियो देखकर वे रातभर सो नहीं सके।

इसी के साथ केजरीवाल ने ये भी कहा है कि मैं भी हिंदू हूं। भगवान राम का भक्त हूं। और मैं पूछना चाहता हूं। अगर भगवान राम ज़िंदा होते तो उन लोगों को क्या सज़ा देते? भगवान राम ने जो सजा रावण को दी उससे भी कठोर सज़ा उन लोगों को देते। सीएम केजरीवाल ने कहा मैं अपने सभी बच्चों से अपील करता हूं। कि आपसे जब भी कोई पूछे कि बड़े होके क्या बोनोगे तो कहना- एक अच्छा इंसान, एक अच्छा नागरिक और अच्छा देशभक्त। उन्होंाने कहा कि इस देश को कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ये बिलकुल भी सही नहीं है। आज गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में मैं ये बात इसलिए उठा रहा हूं। क्यूंकि मैं भारत माता से प्यार करता हूं और मैं अपने भारत की ऐसी दशा होते नहीं देख सकता।

 

Leave a Reply

Top