You are here
Home > HOME > अर्जुन रामपाल का पारा चढ़ा सातवें आसमान पर..कर दी फैन की पिटाई

अर्जुन रामपाल का पारा चढ़ा सातवें आसमान पर..कर दी फैन की पिटाई


जी हाँ अक्सर आपने बॉलीवुड स्टार्स के द्वारा उनके आपा खोने की खबरें तो सुनी ही होंगी..ये खबरें वक़्त वक़्त पर आती रहती हैं की किसी स्टार के बॉडीगार्ड ने फैन्स और मीडिया के साथ धक्का मुक्की की या उनसे मारपीट तक की…
और अब एक ऐसे ही मामले में नाम आया है नेशनल अवार्ड विनर एक्टर अर्जुन रामपाल का..जी हाँ ये मामला राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल की बताई जा रहा है..अर्जुन रामपाल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं और उनके खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हुआ है…

अर्जुन रामपाल पर आरोप है कि वह उस वक्त आग बबूला हो गए जब वो डीजे कंसोल को प्ले कर रहे थे और इसी बीच एक फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर क्लिक करने की कोशिश की । जिसके बाद गुस्से में अर्जुन ने कैमरामैन का कैमरा छीनकर उसे ऑडियंस की तरफ फेंक दिया। जिससे एक व्यक्ति को चोट लगने की भी खबरें हैं। पीड़ित का नाम शोभित बताया जा रहा है । उनके मुताबिक, यह पूरा घटना सवेरे 3:30 बजे की है। बकौल शोभित, उनको नहीं मालूम कि अर्जुन रामपाल ने उनपर कैमरा क्यों फेंका। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में सहयोग नहीं देने का भी आरोप लगाया है।
शोभित के एक मित्र ने बताया कि रामपाल ने कैमरा छीनकर शोभित के सिर पर फेंक दिया, जिससे उसे चोट आई. पुलिस का कहना है कि शोभित को गंभीर चोट नहीं आई है.


और अब पुरे मामले पर अर्जुन ने दी है अपनी सफाई..जी हाँ अर्जुन ने ट्वीट कर इस आरोप को बताया निराधार…अर्जुन ने कहा की वो जब सुबह उठे तो उनका उनके फ़ोन का इनबॉक्स इस पिटाई वाली मेसेजेस से भरा हुआ था..मैंने किसी को नहीं मारा….


नैशनल अवॉर्ड विनर अर्जुन रामपाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ डैडी’ जल्द रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अर्जुन गैंगस्टर अरुण गवली का रोल अदा कर रहे हैं। गवली को जानने वाले प्यार से ‘डैडी’ कहते थे।

गवली के उपनाम ‘डैडी’ पर ही इस फिल्म का टाइटल रखा गया है। गवली गैंगस्टर से नेता बना था और सबसे पहले वह दूधवाला था। इस फिल्म का टीजर रिलीस हो चुका है।
कुछ लोग इसे फिल्म’डैडी’ के प्रमोशनल स्टंट के तौर पर भी देख रहे हैं…

रजनी, सवांददाता, मुंबई

Leave a Reply

Top