You are here
Home > HOME > तो इस विदेशी लड़की के चक्कर में हुआ सलमान के भाई अरबाज़ का मलाइका से तलाक़ !

तो इस विदेशी लड़की के चक्कर में हुआ सलमान के भाई अरबाज़ का मलाइका से तलाक़ !

जी हाँ सलमना खान के भाई अरबाज़ खान ने मलाइका अरोड़ा से 18 साल के रिश्ते को ख़त्म कर दिया है और दोनों की तालक की अर्ज़ी को आखिरकार सरकारी मुहर भी लग ही गई । आपको तो पता ही होगा कि हालही में दोनों के तलाक को कोर्ट ने मंजूरी दे दी है।और बताया जा रहा है की कोर्ट के फैसले के अनुसार अरबाज़ मलाइका को मुंबई में एक फ्लैट देंगे और 15 करोड़ रुपए नगद।

जहां मलाइका अरोड़ा के अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को इस तलाक़ की वजह बताया जाता है तो वहीँ अरबाज़ खान का नाम भी एक विदेशी हसीना के साथ जोड़ा गया और अरबाज़ के इस विदेशी अफेयर को भी इन दोनों के तलाक़ की वजह बताया गया। और अब तो अरबाज़ और इस खूबसूरत विदेशी हसीना के अफेयर के सबूत भी मिलने लगे हैं । हाल ही में अरबाज की उनकी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर भी तो वायरल हुई । अरबाज़ भी अपने भाई सलमान की ही तरह रोमानियाई हसीना के प्यार में हैं और अरबाज़ खान की विदेशी गर्लफ्रेंड का नाम एलेक्जेंड्रा बताया जा रहा है।


और अब तो सूत्र ये भी बता रहे हैं की अरबाज़ मलाइका से तलाक़ के बाद एलेक्जेंड्रा से शादी भी करना चाह रहे हैं। एक पोर्टल न्यूज़ की खबर के अनुसार अरबाज़ खान और एलेक्जेंड्रा के शादी की तैयारियां शुरू भी कर दी गई है। बस तारीख जल्द ही पता चल जाएगी।
रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top