You are here
Home > MANORANJAN > FTII के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद ट्रोल हुए अनुपम खेर

FTII के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद ट्रोल हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा में अनुपम खेर ने लिखा है कि काम संबंधी कमिटमेंट के चलते 2018-19 में करीब नौ महीनों तक उन्हें अमेरिका में रहना होगा। इसलिए वह अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि राठौड़ ने खेर का इस्तीफा स्वीकार करते हुए इस अग्रणी संस्थान को उनकी सेवाओं के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। anupam_kher_154097598216_10_2017-anupamkher1
बता दें, अनुपम खेर को अक्टूबर 2017 में फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया का चेयरमैन नियुक्त किया गया था। अनुपम खेर ने जून 2015 में एनडीए सरकार द्वारा नियुक्त गजेंद्र चौहान की जगह ली थी। FTII के चेयरमैन का कार्यकाल 3 साल का होता है।

हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुपम खेर के इस कदम की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह अनुपम खेर, इंटरनेशनल असाइनमेंट के चलते आपने देश की जिम्मेदारी से मुंह मोड़ लिया। अब कहां गई आपकी देशभक्ति। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- देश जाए भाड़ में हम अपने जुगाड़ में। यूजर अनुपम खेर के इस्तीफे के साथ ही उनकी राष्ट्रीयता से लेकर उनके काम-काज पर भी सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया- लोकसभा की तैयारी के लिए इस्तीफा दे दिया क्या?

एक यूजर ने अनुपम खेर के इस्तीफे पर तंज कसते हुए लिखा- अच्छा हुआ आपने इस्तीफा दे दिया। आपको ये काम बहुत पहले ही कर देना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा- दूसरों की राष्ट्रीयता सिखाने वाले पैसों के लिए काम करते हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स को अनुपम खेर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करने पर भी घेर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Top