You are here
Home > HOME > अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया अपनी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया अपनी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार

justice
वेटरन एक्टर अनुपम खेर और ग्लैमरस अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी आनेवाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे एवं ली मेरिडियन होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं। लापता हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के रहस्य को सुलझाने के लिए अपराध शाखा के विशेष अधिकारी द्वारा जांच और रणनीतियों पर केंद्रित, केतन पटेल और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनुपम खेर, ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 5 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।
इस मौके पर अनुपम खेर ने कहा, ‘फिल्म में मेरी भूमिका एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की है, जो एक बार एक अयोग्य निर्णय पारित करने और अपराधियों को सबूतों के अभाव के कारण रिहा करने के लिए बाध्य था। बाद में, जब वह सेवानिवृत्त हो गया, तो महसूस किया कि उसने गलत किया था। उसके बाद वह उन अपराधियों को खोजने के लिए वापस जाता है और उन्हें उनके अपराध को स्वीकार करने के लिए यातना देता है।’ जब ज़ायरा वसीम के इंस्टाग्राम पोस्ट पर बॉलीवुड बिरादरी छोड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘मुझे दुख होता है कि एक 16 वर्षीय लड़की ने इस तरह का निर्णय लिया है। दूसरी तरफ, हम देश में महिला सशक्तिकरण के बारे में बोलते हैं। खैर, हर किसी की निजी पसंद होती है और यह जायारा का भी निजी फैसला है। वैसे भी यह हमारा मौलिक अधिकार भी है कि हम अपने जीवन में क्या चाहते हैं। हालांकि, जायरा ने अपने पोस्ट कहा है कि मैं इसे धर्म के लिए कर रही हूं, तो इसे उसका निजी निर्णय ही माना जाना चाहिए।’

justice-1
वहीं, ईशा गुप्ता ने फिल्म में अपनी भूमिका, यानी एक पुलिस वाले के किरदार के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मुझे पुलिस अफसर की भूमिका निभाकर संतुष्टि महसूस हुई। हालांकि, यह महज एक फिल्म में थी, लेकिन मैं उन गुंडों को हरा पा रही था, जो दोषी थे और सजा पाने के हकदार थे। इसके अलावा, यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि मैं अपने गुरु अनुपम खेर के साथ सह-कलाकार के रूप में बैठी हूं, जो वाकई मेरे लिए उपलब्धि है। मैंने शूटिंग के दौरान भी उनसे बहुत कुछ सीखा है।

Top