You are here
Home > HOME > ऋषि कपूर को गुस्सा क्यूं आया ?

ऋषि कपूर को गुस्सा क्यूं आया ?

ऋषि कपूर अपने ट्वीट्स के लिए हैं पुरे बॉलीवुड और अपने फैंस के बीच हैं मशहूर…और ऋषि का गुस्सा अक्सर देखने को मिलता है सोशल मीडिया पर..लेकिन इस बार उनका गुस्सा अपने लोगों पर ही फूटा..

दरअसल विनोद खंन्ना के निधन पर जहाँ बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स पहुंचे थे…वहीँ ऋषि कपूर ने यंग जनरेशन के स्टार्स को ट्विटर पर आड़े हाथों लेते हुए लगाई उनको जमकर फटकार…ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा की नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि देने नहीं आया.

अगले ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा कि जब मैं भी मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा. आज के इन स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं.

ऋषि का गुस्सा लगता है अपने चरमसीमा पर पहुंच चूका था इसलिए अगले ट्वीट में उन्होंने कई यंग एक्टर्स को निशाने पर लेते हुए यहाँ तक लिखा दिया चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे पर विनोद खन्ना की शव यात्रा में कोई नहीं पहुंचा.

आपको बता दें कि अपने सह-कलाकार और मित्र रहे विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने बेटे अभिषेक बच्चन संग पहुंचे बिग बी ..वहीँ ‘अमर’ के चले जाने से बहुत उदास दिखे ‘अकबर’ ऋषि कपूर.बीते दिनों के अभिनेता रंजीत और अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा भी विनोद खन्ना के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.गीतकार गुलज़ार और गायक उदित नारायण भी वहां नज़र आए..अभिषेक बच्चन, अर्जुन रामपाल और रणदीप हुडा भी विनोद खन्ना के चले जाने से बहुत ग़मगीन नज़र आए.रणधीर कपूर, जैकी श्रॉफ और कबीर बेदी ने भी विनोद खन्ना को भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की.

Leave a Reply

Top