You are here
Home > HOME > अमिताभ और जया बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे रोमांस करते हुए !

अमिताभ और जया बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे रोमांस करते हुए !


अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। जी हाँ सालों बाद ये रियल लाइफ खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेअर करते हुए नजर आने वाली है। फिल्ममेकर शूजित सरकार की अगली फिल्म में एक बार फिर अमिताभ बच्चन के अपोजिट उनकी रियल लाइफ वाइफ जाया बच्चन दिखाई देंगी।

आपको बता दें की फिल्ममेकर शूजित सरकार के प्रोडक्शंस तले बनी फिल्म ‘पिंक’ में अमिताभ बच्चन के किरदार को हर तरफ मिली थी ज़बरदस्त सराहना और ‘पिंक’ के बाद शूजित अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।

उनकी नेक्स्ट फिल्म की कहानी एक उम्रदराज़ शादीशुदा कपल पर आधारित है जो एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं। और इस फिल्म में अमिताभ और जया की जोड़ी से बेहतर कोई और जोड़ी हो ही नहीं सकती ।

फिल्म के लिए फ़िलहाल अमिताभ और जया से बातचीत चल रही हैं। उम्मीद की जा रही हैं अमिताभ और जया जल्द ही ये फिल्म करने के लिए हामी भर देंगे।

बिग बी और जाया इसके पहले कभी ख़ुशी कभी ग़म में साथ दिखे थे जो की बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुयी थी। जब जब ये जोड़ी फ़िल्मी पर्दे पर साथ आई हैं अपना कमाल दिखा गई।

www.hdfinewallpapers.com

अब अमिताभ और जया के फंस को बेसब्री से इंतज़ार रहेगा की ये दोनों इस फिल्म के लिए हामी भरें और जल्द शुरू हो इसकी शूटिंग ताकि फ़िल्मी परदे पर एक बार फिर से इन दोनों की सुपर हिट जोड़ी को एक साथ देख जा सके…

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top