You are here
Home > NEWS > जोधपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की हुई तबीयत खराब

जोधपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की हुई तबीयत खराब

नई द‍िल्‍ली : अमिताभ बच्‍चन जोधपुर में बीमार पड़ गए हैं। वह जोधपुर में फ‍िल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान की क्‍लाइमैक्‍स शूटिंग के लिए मौजूद थे। खबरों के मुताबिक, मुंबई से डॉक्‍टर्स की टीम उनको देखने के लिए पहुंची और अब उनको विशेष विमान से  जोधपुर से मुंबई वापस ले जाया जा रहा है। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है क‍ि उनको क्‍या तकलीफ है। इसके लिए परिवार और डॉक्‍टर्स की टीम के बयान का इंतजार क‍िया जा रहा है। अमिताभ बच्‍चन 5 मार्च को जोधपुर पहुंचे थे और वह यहां के किलों की खूबसूरत तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्‍थ के बारे में ब्‍लॉग में लिखा था। उन्‍होंने लिखा – सुबह के 5 बजे हैं और एक नई सुबह की शुरुआत है। कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह मुश्‍किल है और बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता। काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा। इसके बाद ही हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी।

साथ ही अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग में यह भी बताया क‍ि वह सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाएंगे और वो मुझे फिर सेट कर देंगे। मैं थोड़ा आराम करूंगा। साथ ही क्‍या हो रहा है, इसके बारे में आपको सूचित भी करता रहूंगा।

फरवरी में भी गए थे अस्‍पताल 
बता दें क‍ि फरवरी में अमिताभ बच्‍चन को हॉस्‍पिटल जाना पड़ा था। तब अमिताभ बच्‍चन को मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रुटीन चेकअप के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक गर्दन के दर्द की वजह से वह चेकअप के लिए अस्‍पताल में भर्ती हुए थे।

स्पाइन की समस्या से जूझ रहे बिग बी
अमिताभ बच्‍चन को गले और स्‍पाइन की समस्‍या बताई जा रही है। पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति के दौरान भी एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने गले में दर्द की श‍िकायत की थी। बताया गया था कि आज शाम चार बजे के बाद उन्हें गले में तेज दर्द होने लगा था जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे। वैसे ये दर्द उनको काफी समय से परेशान कर रहा है जिसकी वजह से वह लगातार मुंबई के लीलावती हॉस्‍प‍िटल में चेकअप के लिए जाते रहते हैं।

इन फ‍िल्‍मों का इंतजार 
फ‍िलहाल अमिताभ बच्‍चन की तीन बड़ी फ‍िल्‍में पाइपलाइन में हैं। इनमें आमिर खान की ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान की खासी चर्चा है। ऋष‍ि कपूर के साथ वह 102 नाट आउट में दिखेंगे जिसमें दोनों करीब दो दशक के बाद स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर कर रहे हैं। इसमें अमिताभ का रोल ऋष‍ि के प‍िता का है। तीसरी फ‍िल्‍म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्‍त्र है।

Leave a Reply

Top