You are here
Home > HOME > फिर दिखाई देंगे ‘अकबर’ और ‘एंथोनी’ एक साथ एक फिल्म में

फिर दिखाई देंगे ‘अकबर’ और ‘एंथोनी’ एक साथ एक फिल्म में


कुली,अमर अकबर एंथोनी,कभी कभी और नसीब जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके ‘अमर’ और ‘एंथोनी’ की जोड़ी के नाम से फेमस बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स ऋषि कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन फिर से लगभग 34 साल लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से साथ काम करने में वाले हैं. हालांकि अभी इस बारे में अधिक खुलासा नहीं किया गया है.

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हमेशा कि तरह उनके साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात. टीम के साथ स्क्रिप्ट पढ़नी शुरू कर दी है. अन्य जानकारियों के लिए इंतजार कीजिए.

फिलहाल, अमिताभ अपनी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है.

महानायक की एक और फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भी आने वाली है जिसमें उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


इससे पहले 2012 में सुधीर मिश्रा की ‘मेहरुनिशा’ में भी ऋषि और अमिताभ बच्चन के साथ में काम करने की खबर आयी थी लेकिन वो प्रोजेक्ट शुरू ही नहीं हो पाया..
लेकिन अब इन दोनों के फैंस के लिए इंतज़ार की घड़ियाँ ख़त्म हो गयी हैं और अब बहुत जल्द ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ दिखाई देंगे एक साथ एक ही फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए…

रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top