You are here
Home > MANORANJAN > कपिल और सुनील का भरत मिलाप

कपिल और सुनील का भरत मिलाप

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया से आते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर संग बदतमीजी की खबरे किसी से छिपी नहीं है। लम्बे समय तक दोनों की लड़ाई सुर्खियां बटोरती दिखाई दी.  हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसको देख कर लगता है की अब दोनों के रिश्ते सुलझते नज़र आ रहे है।

इसे भी देखे: BIGG BOSS: घर वालों के सामने जसलीन ने अनूप को किये KISS

बता दें की सुनील की फिल्म पटाका रिलीज़ हो गयी है और इसको मुद्दा बनाते हुए, झगड़े को सुलझाने की कोशिश सबसे पहले कपिल शर्मा की तरफ से दिखाई दी.


कपिल ने सुनील ग्रोवर को उनकी फिल्म पटाखा के लिए ट्विटर पर बधाई दी. कपिल ने ट्वीट कर लिखा- ”बधाई और शुभकामनाएं पाजी. मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज मैम और पटाखा की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

ट्वीट पर सुनील ने जवाब देते हुए लिखा- ”धन्यवाद भाई जी आपकी शुभकामनाओं के लिए. सन ऑफ मंजीत सिंह के लिए ऑल द बेस्ट. आपको सफलता मिले.” दरअसल, कपिल शर्मा एक नयी फिल्म के साथ वापसी कर रहे है जिसका नाम है,”Son of Manjeet”. यह फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने जा रही है.

इसे भी देखे: सोनम-आनंद आहूजा का बेडरूम वीडियो हुआ वायरल

इस बातचीत से लगता है कि दोनों कॉमेडियन के रिश्ते बेहतर हो रहे हैं. इन दिनों कपिल जहां अपना इलाज करा रहे हैं. वहीं सुनील ग्रोवर के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनकी मूवी पटाखा रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा वो सलमान की फिल्म ”भारत” में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Top