You are here
Home > MANORANJAN > कपिल की शादी में पूरे भारत को है न्यौता

कपिल की शादी में पूरे भारत को है न्यौता

kapil ki shadi

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर मतलब आज गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह शादी उनके पैतृक घर जालंधर पंजाब में होने वाली है। अपने फैंस के लिए कपिल ने खास आयोजन को लेकर व्यवस्था भी की है।

दरअसल, कपिल के फैंस कपिल की शादी, लाइव देख सकेंगे। वे कहीं पर भी हो लेकिन कपिल की शादी का हिस्सा बन सकेंगे। बता दें, कपिल शर्मा- द कपिल शर्मा शो के कारण लोगों के घर-घर में पहुंचे हैं। उनकी शादी को भी लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिए एक व्यवस्था की गई है। जिसके अंतर्गत वह कपिल शर्मा K9 नामक यूट्यूब चैनल पर उनकी शादी को लाइव प्रसारित करेंगे, जिसका टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है। इसमें कपिल शर्मा के दोस्त चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर लोगों को शादी में आने का आमंत्रण दे रहे हैं। वह कह रहे हैं कि कपिल शर्मा की शादी है पूरे इंडिया को आना है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा की शादी में भाग लेने उनके कई दोस्त पहुंचे हुए हैं। इसमें भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती जैसे नाम शामिल हैं। इससे पहले कपिल शर्मा के जीवन में बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा है। कपिल शर्मा शो के सुपरहिट होने के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इतना ही नहीं उनकी उनके बहुत खास दोस्त सुनील ग्रोवर से लड़ाई भी हो गई थी लेकिन अब कपिल के जीवन में खुशहाली वापस लौट रही है। वे अपने नए शो के साथ जल्द वापसी भी करने वाले हैं।

Leave a Reply

Top