You are here
Home > breaking > एक्ट्रेस अल्का कौशल को हुई 2 साल की जेल

एक्ट्रेस अल्का कौशल को हुई 2 साल की जेल

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अल्का कौशल अल्का ने छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं। अल्का ने ‘कुमकम’ और ‘स्वरागिनी’ जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। इसके अलावा इन्होंने बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस के साथ भी काम किया है। ये एक्ट्रेस के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं, लेकिन हाल ही में, इस एक्ट्रेस को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। जी हां, अल्का इन दिनों मुश्किलों में फंस गई हैं।

आपको बता दें कि, सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में करीना की मां का रोल अदा करने वाली अल्का पर एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाया है। जिस वजह से कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई है। साथ ही अल्का की मां सुशीला बडोला को भी कोर्ट ने आरोपी घोषित करके दो साल की सजा सुनाई है। दोनों को अब जेल में भेज दिया गया है। इसका अल्का के करियर पर बहुत बुरा असर भी पड़ा है। साथ ही उनके फैंस ये खबर सुनकर काफी चौंक गये हैं।

दरअसल, अल्का और उनकी मां पर आरोप है कि, इन दोनों ने एक टीवी शो बनाने के लिए पंजाब के लागड़िया गांव में रहने वाले अवतार सिंह नाम के एक शख्स से 50 लाख रु का फाइनेंस लिया था। इसके बाद जब इस शख्स ने अल्का से पैसे मांगे तो उन्होंने 25-25 लाख रु के दो चेक दे दिए थे। जब ये चेक लेकर वो शख्स बैंक में गया तो वहां ये चेक बाउंस हो गए।इसके बाद उसने मलेरकोटला की अदालत में केस दर्ज करवाया। कोर्ट ने साल 2015 में अल्का और उनकी मां को सजा और रकम की दुगुनी अदा करने का निर्देश दिया था। उस वक्त अल्का और उनकी मां को जमानत मिल गयी थी।

बता दें कि, इसके बाद उस शख्स ने अल्का के खिलाफ संगरूर कोर्ट में अपील दायर की गई थी, जिसके बाद संगरूर कोर्ट ने मलेरकोटला कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखते हुए दोनों को दो-दो साल की जेल की सजा सुना दी है, और दोनों को जेल भेज दिया गया है। उनके इस तरह जेल में जाने से सब हैरान है।

– साक्षी दीक्षित

 

Leave a Reply

Top