You are here
Home > MANORANJAN > अक्षय भी हुए थे शारीरिक शोषण के शिकार

अक्षय भी हुए थे शारीरिक शोषण के शिकार

अक्षय कुमार इंडस्‍ट्री के सबसे फिट और जबरदस्‍त एक्‍शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं। हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीतने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार ने मुंबई में आयोजित एक इवेंट में खुलासा किया कि उनका भी बचपन में शारीरिक शोषण जैसी घटना से सामना हुआ है। अक्षय ने बताया कि जब वह छोटे थे तो उन्‍हें गलत तरीके से छुआ था।   मुंबई में मानव तस्‍करी पर आयोजित एक अंतराष्ट्रीय इवेंट में बोलते हुए अक्षय ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘मैं आप सब के साथ अपना अनुभव साझा करना चाहता हूं। जब मैं बच्‍चा था, एक लिफ्टमैन ने मुझे गलत तरीके से छुआ था।’ बता दें कि अक्षय से पहले कई और सेलेब्रिटी ने अपने साथ बचपन में हुए यौन उत्‍पीड़नी की घटनाओं का जिक्र कर चुके हैं। इससे पहले सोनम कपूर, कल्की कोचलिन भी अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं के बारे में बता चुकी हैं।
अक्षय ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे यौन उत्‍पीड़न की घटनाओं में इस बात को परिवार से साझा करना और इस पर बात करना जरूरी है। अक्षय ने कहा, ‘ मैं अपने माता-पिता से खुलकर बात किया करता था, इसलिए उन्होंने इस घटना का जिक्र अपने पेरेंट्स से किया।’ बाद में वह शख्स ऐसी ही हरकतों के चलते पकड़ा गया।
याद दिला दें कि कुछ समय पहले एक सिक्‍योरिटी गार्ड पर अक्षय के बेटे आरव को गलत तरीके से छूने के लिए नौकरी से निकला गया था। इस इवेंट के दौरान अक्षय ने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चों के साथ मुखर हों और बच्चे भी ऐसी किसी भी घटना के होने पर खुलकर अपने माता-पिता के सामने इसे रखें। अक्षय को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।
– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top