You are here
Home > breaking > ‘अक्सर 2’ से उड़ान भरेंगे मोहित मदान

‘अक्सर 2’ से उड़ान भरेंगे मोहित मदान

दीपक दुआ

घुमक्कड़ स्वभाव के दीपक दुआ को फिल्म पत्रकारिता के अग्रणी पत्रकारों में माना जाता है । पेश है उनकी अभिनेता मोहित मदान के साथ खास बातचीत।

 

दिल्ली में जन्मे लेकिन न्यूजीलैंड में पले-बढ़े मोहित मदान एक्टिंग के शौक के चलते ही मुंबई आए। ढेरों विज्ञापनों के अलावा, फिल्म ‘लव एक्सटेंशन’ में भी उन्होंने काम किया। अब वह अनंत महादेवन की फिल्म ‘अक्सर 2’ में आने वाले हैं।

 

  • न्यूजीलैंड से मुंबई सिर्फ एक्टिंग के लिए आना जोखिम भरा नहीं लगा ?

–  नहीं, मेरे मन में शुरू से ही था कि मुझे एक्टिंग ही करनी है तो जब करियर चुनने का सवाल मेरे सामने आया तो मैंने वही किया जो मैं चाहता था। बाकी, जोखिम तो हर काम में है। मैं कम से कम वह तो कर रहा हूं जो मैं चाहता था।

  • एक्टिंग सीखी या बस, कूद पड़े ?

–  दोनों ही काम किए। वहां से यहां आकर कूद पड़ा। एक्टिंग का कोर्स भी किया और साथ-साथ काम भी करता रहा।

  • बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने के लिए हिम्मत कहां से आई ?

–  हिम्मत आई मेरे खुद के आत्मविश्वास से। मुझे अपनी काबिलियत पर भरोसा था कि मैं जो भी करूंगा, पूरी तरह से डूब कर करूंगा। इसी हिम्मत के दम पर ही मैं यहां पर टिका हुआ हूं।

  • ‘अक्सर 2’ के बारे में बताएं ?

–  इसे ‘अक्सर’ की ही तरह अनंद महादेवन ने डायरेक्ट किया है। यह उस फिल्म का सीक्वेल नहीं है बल्कि इसकी कहानी का फ्लेवर भी वैसा ही है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसकी कहानी के बारे में और अपने रोल के बारे में बताना सही नहीं होगा क्योंकि इससे सारा रोमांच खत्म हो जाएगा। इतना कह सकता हूं कि इसमें मेरा ग्रे-शेड वाला रोल है और मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा यकीन है कि जब यह फिल्म आएगी तो लोगों को न सिर्फ फिल्म अच्छी लगेगी बल्कि मेरा काम भी बहुत पसंद आएगा और इसके बाद लोग मुझे अच्छी तरह से पहचानने भी लगेंगे।

  • इसके अलावा और कोई फिल्म भी कर रहे हैं ?

–  एक और फिल्म है ‘इश्क तेरा’। यह भी पूरी हो चुकी है और इसके बाद कभी भी आ सकती है।

 

-दीपक दुआ

Leave a Reply

Top