You are here
Home > breaking > योगी सरकार के उद्घाटन के बाद पहले दिन ही खराब हुई लखनऊ मेट्रो तो अखिलेश ने ऐसे लिए मजे!

योगी सरकार के उद्घाटन के बाद पहले दिन ही खराब हुई लखनऊ मेट्रो तो अखिलेश ने ऐसे लिए मजे!

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में किया गया. इस दौरान मेट्रो की उपलब्धियों के लिए कई लोगों को धन्यवाद और बधाई दी गई लेकिन अखिलेश का नाम एक भी बार नहीं लिया गया. जिसको लेकर सपा नेताओं ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है.

जबकि मेट्रो उद्घाटन के बाद दुसरे दिन चारबाग से रवाना हुई मेट्रो बीच में रुक गई. कहा जा रहा है कि मेट्रो में तकनीकी खराबी आ गई थी. जिसके कारण मेट्रो मवइया में आठ मिनट और दुर्गापुरी में 15 मिनट तक खड़ी रही. पहले ही दिन मेट्रो में आई खराबी से लोगों का उत्साह कम हो गया. बताया जा रहा है कि मेट्रो आलमबाग स्टेशन के आगे खराब हुई. जहां मेट्रो 45 मिनट खड़ी रही. उसके बाद दूसरी मेट्रो ट्रेन बुलाकर खराब मेट्रो को वर्कशॉप भेज दिया गया. मेट्रो टीपी नगर से एक चक्कर भी पूरा नही कर पाई. खराब मेट्रो को दूसरी ट्रेन से खिंचवाया गया.

बता दें कि यह तो जग जाहिर हो गया कि लखनऊ में मेट्रो लाने का क्रेडिट पूर्व सीएम अखिलेश यादव को बीजेपी ने नहीं दी. लेकिन आज मेट्रो में खराबी सामने आने के बाद अखिलेश यादव ने भी मौका पर चौका मार दिया है. जहां मेट्रो में खराबी उजागर होने के बाद बीजेपी के किसी नेता का बयान सामने नहीं आया तो वहीं अखिलेश ने इसको लेकर खूब मजे लिए हैं. उन्होंने ट्विटर लिखा कि ‘लखनऊ मेट्रो तो पहले से ही बनकर तैयार थी, भारत सरकार ने CMRS के जरिए NOC देने में इतना लंबा वक़्त लिया, फिर भी पहले ही दिन मेट्रो ठप!’

 

Leave a Reply

Top