You are here
Home > breaking > Signature Bridge: BJP सांसद मनोज तिवारी को ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खां ने दिया धक्का

Signature Bridge: BJP सांसद मनोज तिवारी को ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खां ने दिया धक्का

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) के उद्घाटन से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के हंगामे का मामला अब तूल पकड़ा दिखा रहा है. इस प्रकरण में अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) सांसद मनोज तिवारी को स्टेज से नीचे धक्का देते हुए दिख रहे हैं. ध्यान हो कि मनोज तिवारी ने सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) के उद्घाटन से पहले अपने साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि ‘आप’ के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ गाली-गलौच और धक्का मुक्की की .हालांकि मनोज तिवारी के इस बयान के बाद ‘आप’ के नेता दीलीप पांड ने मनोज तिवारी के सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि बदसलूकी और धक्का मुक्की ‘आप’ के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि बीजेपी के लोगों ने किया है.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार के अन्य मंत्री व विधायक भी मौजूद थे. सीएम द्वारा उद्घाटन से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा खुदपर हमले की बात कही.

मनोज तिवारी का आरोप है कि जब वह उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान स्टेज के पास पहुंचे तो उनके खिलाफ पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और बाद में उनके साथ बदसलूकी की. खास बात यह है कि दिल्ली सरकार की तरफ से उन्हें उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए न्यौता नहीं दिया गया था.

Leave a Reply

Top