You are here
Home > breaking > अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता से सरेआम पिटे ‘आप’ नेता संजय सिंह

अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता से सरेआम पिटे ‘आप’ नेता संजय सिंह

दिल्ली में एमसीडी चुनाव नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी के भीतर टिकट बंटवारे पर कलह शुरू हो गई है. रविवार को तिलक नगर की रहने वाली सिमरन बेदी नाम की एक महिला कार्यकर्ता ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. ये घटना उस वक्त की है जब संजय सिंह इलाके में रोड शो कर रहे थे .

आरोपी महिला कार्यकर्ता ने पार्टी नेता और जिलाध्यक्ष प्रतिपाल सिंह कालरा, संजय सिंह और विधायक जरनैल सिंह पर टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया है. सिमरन बेदी का आरोप है कि उसके पति ने अरविंद केजरीवाल के सामने पार्टी नेताओं से बातचीत का ऑडियो क्लिप भी सामने पेश किया. महिला का आरोप है कि बिना जांच के ही केजरीवाल ने ऑडियो क्लिपिंग को फर्जी करार दे दिया, जिससे आहत होकर उसे (महिला कार्यकर्ता को) ये कदम उठाना पड़ा.
थप्पड़ मारने की घटना के बाद हंगामा हुआ और संजय सिंह को रोड शो रद्द करना पड़ा. सिमरन ने बताया कि वो कई साल से पार्टी से जुड़ी हुई हैं. उनका आरोप है कि उन्होंने दिल्ली, पंजाब, गोवा के अलावा काफी जगह अपने पति के साथ पार्टी के लिए खूब मेहनत की. लेकिन, जब तिलक नगर से एमसीडी चुनाव के लिए टिकट मांगा तो उनसे पैसे मांगे गए और संजय सिंह सहित पार्टी के बड़े नेताओं ने मिलने से भी मना कर दिया.

Leave a Reply

Top