You are here
Home > MANORANJAN > #metoo के चलते आमिर ने छोड़ी बायोपिक

#metoo के चलते आमिर ने छोड़ी बायोपिक

#Metoo कैंपेन से पुरे भारत से फीमेल्स जुड़ रही है। सब अपने साथ हुई घटनाओ को खुल कर सामने जहाँ रख रही है वही आमिर खान ने इस कैंपेन को सपोर्ट करते हुए कड़ा रुख अपनाया है। बता दे, आमिर खान ने खुद को गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ से अलग कर लिया है। अब वह फिल्म को प्रोड्यूस नहीं करेंगे।
आमिर खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, ‘हाल ही में किसी ने उनका इस बात ओर ध्यान दिलाया कि वो अपनी अगली फिल्म में जिसके साथ काम करने जा रहे हैं। उस पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। जांच करने पर पता चला कि ये केस कानून के अधीन है। उन्होंने कहा कि हम कोई इंवेस्टिंग एजेंसी नहीं है और ना ही हम किसी पर कोई जजमेंट दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम बिना किसी को जज किए खुद को इस फिल्म से अलग कर रहे हैं।’

इसे भी पढ़े: कई एक्टर्स से नाम जुड़ने के बावजूद ताउम्र रहीं अकेली

इस स्टेटमेंट में इस फिल्म का जिक्र नहीं किया गया है और ना ही किसी डायरेक्टर का नाम लिया है। बता दें कि आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की रिलीज के बाद ‘मोगुल’ पर काम शुरू करने वाले थे। अब कयास लगाया जा रहा है की आमिर ने मोगुल से ही खुद को अलग कर लिया है। मोगुल का निर्देशन सुभाष कपूर करने वाले हैं।

इसे भी पढ़े: जसलीन ने अनूप संग रिश्ते पर किया खुलासा

वहीं आमिर खान के स्टेटमेंट के बाद डायरेक्टर सुभाष कपूर ने कहा,’ मैं आमिर खान और किरण राव के निर्णय का सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा है कि यह मामला अदालत में चल रहा है, जहां वह अपनी बेगुनाही साबित करेंगे।’

बता दें कि साल 2012 में एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इससे संबंधित एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे गीतिका सुभाष कपूर को थप्पड़ मारते हुए दिख रही थीं। उस दौरान ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। गीतिका त्यागी की शिकायत के बाद सुभाष कपूर को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इसे भी पढ़े: आलोक नाथ पर विनता ने लगाया रेप का आरोप

Leave a Reply

Top