You are here
Home > MANORANJAN > Uncategorized > क्रिकेट से भर गया मन हरभजन सिंह अब ये काम करते हुए दिखेंगे

क्रिकेट से भर गया मन हरभजन सिंह अब ये काम करते हुए दिखेंगे

ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह अब गायन में हाथ आजमाने जा रहे हैं. यह गाना वास्तविक जीवन के उन नायकों के योगदान को समर्पित होगा, जिन्होंने राष्ट्र के कल्याण में अहम योगदान दिया है. गाने को मिथुन कंपोज करेंगे. यह हरभजन का सोलो सॉन्ग होगा.

मिथुन ने अपने बयान में कहा, ‘इस विचार को हरभजन ने मेरे साथ शेयर किया था. हम कुछ समय से करीबी दोस्त हैं और उन्होंने हमेशा संगीत में अपनी दिलचस्पी जाहिर की है. वह हमारी संस्कृति और हमारी समृद्ध विरासत को दर्शाने के लिए कुछ करना चाहते थे.’

यह वीडियो भारत के विभिन्न राज्यों में फिल्माया जाएगा और इसमें आम लोगों के वास्तविक जीवन को दिखाया जाएगा, जिन्होंने देश को आगे बढ़ाने के लिए काम किया है और अन्य लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बने हैं.

अपने गाने को लेकर इन दिनों हरभजन सिंह खास तैयारियों में जुटे हुए हैं. क्रिकेट खेलने वाले हरभजन सिंह टीवी की दुनिया में कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं. वह डांस कॉम्पिटीशन में भी पार्ट ले चुके हैं.

हरभजन ने म्यूजिक सीखना भी शुरू कर दिया है. हरभजन इन दिनों सिंगिंग क्लासिज ले रहे हैं. वह स्टूडियो में जाकर ही म्यूजिक सीख रहे हैं. हरभजन जो गाना गाने जा रहे हैं वह आधा हिंदी और आधा इंग्लिश में होगा. कहा जा सकता है कि यह गाना पूरी तरह से ‘हिंग्लिश’ होगा. वहीं यह गाना इस साल दिसंबर में आ जाएगा. यह गाना हिंदी और अंग्रेजी में होगा और इस साल दिसंबर में इसका प्रीमियर होगा.

Leave a Reply

Top