You are here
Home > MANORANJAN > सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात नहीं भूल सकते गोविंदा

सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात नहीं भूल सकते गोविंदा

गोविंदा इन दिनों अपनी फिल्म रंगीला राजा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह कहते हैं कि उन्हें खुशी है कि अब भी लीड रोल में उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है। हीरो बनने का मौका मिल रहा है। इसलिए वह लगातार काम करते रहना चाहेंगे।

salman-govinda-759

इंडस्ट्री के बारे में उनका कहना है कि उनके रिश्ते कम लोगों से खास रहे हैं और उनमें से एक सलमान खान हैं। गोविंदा सलमान से अपने रिश्ते के बारे में बताते हैं कि वह बहुत ही अच्छे दिल का इंसान है और इसलिए मुझे उसके साथ अच्छा लगता है। सलमान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में याद करते हुए कहते हैं कि हम लोग किसी होटल में शूटिंग कर रहे थे, एक स्टाफ को चोट आ गई, मुझे दिखा तो मैं उसको लेकर हॉस्पिटल जाने लगा, तभी एक लड़का आया और बोला कि ची ची भईया आप जाइए और शूटिंग कीजिए मैं इसको लेकर हॉस्पिटल जाता हूं। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम कौन हो, तो उसने बताया कि मेरा नाम सलमान खान है।

31_10_2018-0jis_18591975_995409

अभी सूरज बड़जात्या की फिल्म साइन की है। गोविंदा कहते हैं कि वह तो काम पर चले गए और शूटिंग करने लगे। बाद में हॉस्पिटल में पहुंचे तो वहां पुलिस ने गोविंदा और सलमान दोनों को वहां से जाने को कहा, क्योंकि फिर बाहर मीडिया सवाल जवाब करने लगती लेकिन सलमान का उनके जहन में नाम रह गया था। जब थोड़े फ्री हुए तो उन्होंने सबसे पूछा कि वो लड़का उस दिन जो आया था वो कौन था। तो लोगों ने सलमान के बारे में बताया। फिर जिसे चोट अाई थी, उसकी पत्नी हम लोगों को थैंक्स बोलने अाई तो मैंने कहा उस लड़के को आपको थैंक्स बोलना चाहिए।

Leave a Reply

Top