You are here
Home > MANORANJAN > करण की कॉफी से शुरू हुई नयी दोस्ती की शुरुआत

करण की कॉफी से शुरू हुई नयी दोस्ती की शुरुआत

एक समय था जब अजय देवगन और करण जौहर के बीच का मनमुटाव खुलकर सामने आ गया था। काजोल ने भी अपने पति का साथ देने के लिए करण से अपनी पुरानी दोस्ती ख़त्म कर ली थी। लेकिन अब सब बीती बात हो जायेगी क्योंकि करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में अजय और काजोल आ रहे हैं।

याद हो कि दो साल पहले जब बॉक्स ऑफिस पर एक साथ अजय की शिवाय और करण की ऐ दिल है मुश्किल रिलीज़ हुई थी तब दोनों के बीच का झगड़ा खुलकर सामने आ गया था। इस दौरान कमाल आर खान की निर्माता कुमार मंगत से की गई फोन रिकार्डिंग भी लीक हो गई थी जिसमें वो अजय की फिल्म का मार्किट ख़राब करने के लिए करण की तरफ से 25 लाख रूपये दिये जाने की बात कर रहे थे।

तब काजोल ने भी करण से दूरी बना ली थी।करण ने तो अपनी ऑटोबायोग्राफ़ी में इस बात का उल्लेख भी किया था कि उनका काजोल से झगड़ा हो गया है और अब दोनों दोस्ती नहीं है।

वैसे बाद में काजोल ने करण के साथ अपने रिश्ते सुधार लिए थे। हाल ही में कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर हुए एक इवेंट में काजोल और करण काफी घुलमिल गए थे। काजोल ने कॉफी विद करण के इस सीजन में आने के लिए पहले ही हामी भरी थी और अब खबर है कि काजोल के साथ अजय ने भी शो में आने के लिए सहमति जता दी है।

जानकारी के मुताबिक दोनों दिवाली के बाद करण के शो का एपिसोड शूट करेंगे। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गया है। काजोल करण के शो में कई बार आ चुकी हैं लेकिन अजय देवगन सिर्फ़ एक बार 2011 में कॉफ़ी विद करण के तीसरे सीजन में आये थे। काजोल और अजय एक साथ बड़े परदे पर भी आने वाले हैं। अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में दोनों साथ दिखेंगे। ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं।

Leave a Reply

Top